Madhya Pradesh

Aam Aadmi Party: रद्द हो सकती है आम आदमी पार्टी की मान्यता, ईडी ने अपनी चार्जशीट में लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मंडराने लगा Aam Aadmi Party की मान्यता पर खतरा

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी (AAP) की मान्यता प्राप्त हो सकती है ईडी ने अपनी चार्ज शीट पेस करते हुए गंभीर आरोप लगाया है।ईडी ने अपने चार्ज सीट में आम आदमी पार्टी को AAP कंपनी बताया है़. आम आदमी ने भ्रष्टाचार और हवेली के पैसे से गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ा था यह ईडी ने चार्ज सीट न्यायालय में प्रस्तुत करते हुए आरोप लगाया है. माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का बैंक खाता भी अब सीज हो सकता है.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है. जो न्यायालय से 10 दिन की रिमांड लेने के लिए आवेदन दाखिल किया था. ईडी ने अपनी चार्ज सीट दाखिल करते हुऐ अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का मास्टरमाइंड भी बताया है.

MP Vyapam Ghotala: मध्य प्रदेश व्यापम घोटाला में 7 आरोपियों को सात-सात साल की सजा

देश भर में शुरू हुआ प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने की खबर मिलने के बाद से ही लगातार आम आदमी पार्टी के समर्थकों और नेताओं के द्वारा देश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है. आम आदमी पार्टी के समर्थन में भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई है. इसी के साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ एक व्यक्ति का नाम नहीं है बल्कि यह एक सोच है. केजरीवाल के शरीर को तो गिरफ़्तार कर लोगे, उनकी सोच को नहीं कर पाओगे.

 

जल्द निपटा ले Fastag KYC से जुड़ा यह काम, वरना टोल प्लाजा पर हो जाएगी मुश्किल

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!